Vogue Horoscope: Horoscope Today - 23 April 2024 (2024)

Vogue Horoscope: Horoscope Today - 23 April 2024 (1)

Horoscope Today, 23 April 2024: In Sagittarius, अब अगर पिछले में विफल हो गया हो तो इसे कोई बात नहीं है। महत्वपूर्ण यह है कि आप अब यहाँ हैं, और आप किसी भी चुनौती को लेने के लिए तैयार हैं। ‘सतर्क आशा’ को अपनी शक्ति के रूप में ग्रहण करें जैसे कि आप अगले कदम की तैयारी करते हैं। कप्रिकॉर्न, सुक्रात के इसे समझने के लिए दिये गए ग्यानिक वचनों पर विचार करें: “मुझे बस इतना पता है कि मुझे कुछ भी नहीं पता है।” यह आपके लिए एक ताजा आरंभ का मौका है। अधिक जोखिम लेने के लिए तैयार रहें। जेमिनी, पिस्सीज़ सीजन का आरम्भ आपको घर में बारहखाना बना देता है। आप अपने पौधों और पालतू जानवरों के साथ अंदर रहकर खुशी महसूस कर रहे हैं। अगर आप अपने घर की सजावट के बारे में सोच रहे हैं, तो यह सही समय है।

जो पिंटरेस्ट संदर्भ आपने कुछ समय तक बचाए हैं, उन्हें बजट में कॉपी करें। अगर आप किसी के साथ कुछ समय से मिल रहे हैं, तो शायद आप उससे अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हो सकते हैं या उसके साथ रहने के लिए। अपनी भावनाओं और इच्छाओं के बारे में सच्चाई रखें। बाकी राशियों के लिए आज का दिन क्या लेकर आया है? चलो देखते हैं! याद रहे, ये मार्गदर्शन-आधारित सूलस्कोप्स हैं, तो अपने सूरज, चंद्रमा और राइजिंग के हिसाब से पढ़ें। जो संदेश आपके साथ सर्वाधिक संवादित करता है, उसे चुनें।

मेष राशि [Aries Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

आपके शब्द जादू हैं, आपकी ऊर्जा आकर्षक है और आपका विश्वास एक गुप्त तत्व है जो आपके गहरी इच्छाओं को भौतिक रूप में साकार कर रहा है! इसलिए, जो भी तरीके से आपको बुलाया जा रहा है, उसी तरीके से आपकी चमक रही है। दुनिया के साथ अपने पवित्र उपहार साझा करते रहें और अपनी सपने को साकार करने के लिए अपनी शक्तियों को मजबूत करें। एक साथ, सदा कृतज्ञता की भावना बनाए रखना, क्योंकि यह आपको ब्रह्मांड की सभी अच्छाई की तरफ खींचेगा जो आपके लिए है। जिन लोगों को अपने दैवी साथी को अपने जीवन में बुलाने की आकांक्षा है, उन्हें ध्यान में रखने के लिए इस बात का याद रहना चाहिए कि अपने इरादों को स्पष्ट रूप से सेट करना है। ब्रह्मांड कुछ अच्छी तरह की चीजें भेजने के मूड में है!

वृषभ राशिफल [ Taurus Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024, 2024

वह सभी भावनाओं का क्या करेंगे जो आप महसूस कर रहे हैं, वृष? यह भी नहीं हो सकता कि हम अब भी पूरे चंद्रमा के पोर्टल में हों, आप यह बहुत अच्छी तरह से अनुभव कर रहे हैं। अपने आंतरिक दृश्य को किसी आपातकाल के रूप में नहीं देखते हुए, इसकी सराहना करें कि यह आपके लिए क्या प्रकट कर रहा है। आकाशीय मौसम को एक निमंत्रण के रूप में मानकर अपने दिल को आपके कपड़े पर ढंकने और आपकी उदारता और आपकी कृपा से दोनों दोस्त और प्रेमिका को उच्च स्थान पर ले जाएं। एक ओर नोट के लिए, यदि आप इंटरनेट पर किसी के साथ फ्लर्ट कर रहे थे और / या वर्चुअल रोमांस में शामिल हो रहे थे, तो अब समय आ गया है कि आप IRL से मिलें।

मिथुन राशि [Gemini Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

पिसीज़ सीज़न ने आपको एक घर से जुड़े इंसान के रूप में महसूस करने के लिए प्रेरित किया है। आप अपने पौधों और अपने बिल्ली-कुत्ते दोस्तों के साथ समय बिताने में आनंद महसूस कर रहे हैं। इसलिए, यदि आपने अपने राजमहल को सुधारने के बारे में सोच रखा है, तो अब इसे करने का समय है। अज्ञात के लिए शब्द: उन पिंटरेस्ट संदर्भों को बाहर निकालें जो आपने काफी समय से बचा रखा है और उन्हें बजट अनुसार नकली करें। वे जेमिनी जो थोड़े समय से किसी के साथ मिल रहे हैं, वे अब चीजों को अगले स्तर पर ले जाने के मूड में हो सकते हैं या अपने विशेष किसी के साथ रहने के लिए नए घर में जा सकते हैं। जहां आप हैं और जो भी आप उनके साथ सहयोग करने के लिए चाहते हैं, उसके बारे में ईमानदार हों। प्राकृतिक चीजों के बारे में बातचीत करना अब यह सुनिश्चित करेगा कि लंबे समय में सभी शामिल होने वाले व्यक्तियों को देखा, सुना और संरक्षित महसूस करते हैं।

कैंसर राशि [Cancer Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

“जीवन उससे कम के जीने के लिए कोई उत्साह नहीं है, जिससे आप जी सकते हैं।” नेल्सन मंडेला द्वारा कही गई सुंदर बातें जिन पर आपको गौर करना चाहिए जब आप अपने सुबह की चाय पीते हैं। सिर्फ एक याद, कर्क: आप वहां हैं जहां आप होने के लिए निर्धारित हैं—जीवन्त, फूलबारी और समूह के स्तर पर परिवर्तन की प्रेरणा! तो, खुशी और चमक फैलाने जारी रखें! अपने पवित्र मिशन को उस तरीके से पूरा करें जिसे दिव्य व्यवस्था किया गया है! कुछ हमें यह बताता है, कि आप समृद्धि की अवधि में प्रवेश कर रहे हैं और जल्द ही आपको अपने मेहनत के मीठे फल मिलेंगे!

लियो राशि [ Leo Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

Vogue Horoscope: Horoscope Today - 23 April 2024 (5)

“धन, सफलता, पैसा और शक्ति लियो एसान्क्चूरी में मुख्य विषय हैं! आप वही हैं जहां होने के लिए निर्धारित हैं—जीवन्त, फूलबारी, उन्नति कर रहे हैं और अपने गुजरे हुए प्रयासों के मीठे फलों का स्वाद ले रहे हैं। जो ब्रह्मांड आपको जानने की इच्छा रखता है: यह भरोसा करें कि चीजें सिर्फ बेहतर होती जाएंगी जब तक आप अपने कार्य के प्रति समर्पित रहें। इस तरह, इस हफ्ते आपको भी आत्मविकास के लिए दिमाग में है। यदि आप पुरानी आदतें तोड़ने की प्रक्रिया में हैं, तो जानें कि आप रातों-रात बड़े परिवर्तनों को लागू नहीं कर सकते।”

कन्या राशि [ Virgo Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

Vogue Horoscope: Horoscope Today - 23 April 2024 (6)

सोचने का भोजन, विर्गो: भय क्या है यदि आपके पास विश्वास की कमी है? आज, आपसे यह पूछा जा रहा है कि आपको कैसे ब्रह्मांड ने हमेशा आपके लिए प्रस्तुत हुआ है। ब्रह्मांड ने आपके लिए कब अपेक्षा से भी अधिक आ गया और आपके प्रति बहुत सारे चमत्कार आयोजित किए हैं। अगर आप किसी वस्तु या किसी का अभाव के लिए शोक में हैं, तो अपने को एक मिनट दें। अपने भावनाओं की लंबाई और चौड़ाई को महसूस करने का एक मिनट दें। साथ ही साथ, यह भी बता दें कि यह भी गुजर जाएगा!

तुला राशि [Libra Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

आप उत्साही हैं, आप केंद्रित हैं, आपको मुद्दे के लिए प्रेरित किया जाता है और आपका लक्ष्य है। आने वाले दिनों में आप जितना भी प्राप्त करना चाहते हैं, आप उसके लिए नहीं रुकेंगे। लेकिन ‘करना’ और ‘होना’ के बीच संतुलन बनाने के लिए इसे ध्यान में लें। अपने कप को भरने के लिए कुछ समय लेने से आपका विकास रुकेगा नहीं, लीब्रा! वास्तव में, यह आपको हृदय स्पष्ट स्थान में ले जाने में सहायक होगा और आप खुद के और अपने निर्माणों के लिए अपनी सर्वोत्तम दें।

वृश्चिक राशि [Scorpio Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

आज, जीवन आपको उपचार करने, बढ़ने, फूलने और अपने सर्वश्रेष्ठ संस्करण के रूप में प्रकट होने का मौका दे रहा है। तो, छोड़ दें। पुरानी कहानी को कृपा और गरिमा के साथ छोड़ दें। इसे छोड़ें कि आप किसी न किसी समय पर समय से पहले हैं और आपको अपने जीवन में निश्चित समय पर एक निश्चित स्थान पर होना चाहिए। इसके बजाय, आपको इन अतिवादी विचारों को अलविदा कहना है और वापसी करना है विस्तृत विशालता के अंदर। आस-पास देखें, वृश्चिक! आपका जीवन आपकी क्षमता की एक जीवंत, साँस लेता सबूत है कि आपको चमत्कार बुलाने की क्षमता है!

धनुराशि राशि [ Sagittarius Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

पिछले समय में अगर कुछ काम नहीं किया गया हो तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर रास्ते में कई बार गिर गए हों तो भी यह बात मायने नहीं रखती है। मायने वही रखता है कि आप यहां हैं और आप हर प्रकार की संभावनाओं को पकड़ने के लिए तैयार हैं। ‘सावधान आशा’ अपनी सुपरपॉवर बनाएं जब आप अगले कदम को उठाने के लिए तैयार हों। ओह, और एक और बात! हर कोई इस समय आपको जितना समर्थन देने की आवश्यकता है, वह नहीं देगा, और यह ठीक है। इस सोल्स्कोप को एक स्वयं के अपने चियरलीडर बनने के लिए याद रखना। आभार अभ्यास करें और वह सभी चीजें ध्यान में लाएं जो आपके लिए काम कर रही हैं।

मकर राशि [Capricorn Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

आज, आप सोकरेट्स द्वारा बोले गए इन बुद्धिमान शब्दों पर विचार करने के लिए कहे जा रहे हैं: “मुझे यही पता है कि मुझे कुछ भी नहीं पता है।” वर्तमान में, आत्मा आपको एक खाली कैनवास प्रदान कर रही है। एक मौका फिर से शुरू करने के लिए, हर संदर्भ में। अधिक संभावनाओं को लेने के लिए, जंगली एक के लिए तैयार हो जाएं। अपने आत्म पर और ऊपर के रहस्यमय बलों में फिर से विश्वास रखने के लिए तैयार हो जाएं। जैसे ही आप यह करते हैं, याद रखें कि गलतियां करना विकास की प्रक्रिया का एक हिस्सा है। कि आपकी योग्यता है कि आप उठ सकते हैं और कुछ भी होता है आपकी बाह्य वास्तविकता में।

कुंभ राशि [Aquarius Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

बर्बरीगोल नहीं है कि ब्रज आप अभी हाथ में हैं किया है कि विपत्ति के लिए है, यह आपको याद दिलाता है कि अपने आत्मा के अंदरीक्षा करें और सुनहरे दरवाजे के माध्यम से चले। आप आगे होने वाले बड़े परिवर्तनों के लिए तैयार हैं। आप उपचार करने के लिए तैयार हैं, बदलने के लिए, खिलने के लिए और अपने आप के सबसे शरीरिक संस्करण के रूप में पेश आते हैं।

मीन राशि [Pisces Horoscope Today In Hindi ] – 23 April 2024

जीवन हमारे लिए सर्वोत्तम क्या है, और यह हमें हमेशा सही अवसर प्रदान कर रहा है, बढ़ने के, ठीक होने के, फूलने के और हमारे अध्यात्मिक रूप में सबसे अच्छे रूप में सामना करने के लिए। यह हमें वास्तविक प्रश्न लाता है: क्या आप अलग तरह से बढ़ने के लिए, अलग तरह से चलने के लिए तैयार हैं? क्या आप अपने भय को आस्था के लिए बदलने के लिए तैयार हैं? अभी तो, आत्मा आपको आत्म-निर्धारित सीमाओं से मुक्त होने और आसानी से समृद्धि के द्वार में कदम रखने के लिए स्थान रख रही है। PS: क्या आप केवल पहले कदम उठाने की अनुमति देते हैं तो आप 365 दिनों बाद कहां होंगे इसका आपको कल्पना कर सकते हैं?

Vogue Horoscope: Horoscope Today - 23 April 2024 (2024)
Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Saturnina Altenwerth DVM

Last Updated:

Views: 5903

Rating: 4.3 / 5 (64 voted)

Reviews: 95% of readers found this page helpful

Author information

Name: Saturnina Altenwerth DVM

Birthday: 1992-08-21

Address: Apt. 237 662 Haag Mills, East Verenaport, MO 57071-5493

Phone: +331850833384

Job: District Real-Estate Architect

Hobby: Skateboarding, Taxidermy, Air sports, Painting, Knife making, Letterboxing, Inline skating

Introduction: My name is Saturnina Altenwerth DVM, I am a witty, perfect, combative, beautiful, determined, fancy, determined person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.